“रेड 2” में पहली बार अजय देवगन के खिलाफ होंगे रितेश देशमुख

अनिल बेदाग, मुम्बई। आई आर एस अधिकारी अमय पटनायक ने पहचान लिया अपना नया टारगेट। राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित, रेड 2 में रितेश देशमुख नकारात्मक मुख्य भूमिका में होंगे। नकारात्मक भूमिका के रूप में असाधारण प्रदर्शन देने के लिए जाने जाने वाले, प्रफुल्लित करने वाली कॉमेडी फिल्मों में सहयोग के बाद, रितेश देशमुख पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के खिलाफ होंगे।

फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते मुंबई में शुरू हो गई है और इसे मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़े पैमाने पर फिल्माया जाएगा। रेड 2 का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है। यह फिल्म गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है और पैनोरमा स्टूडियो प्रोडक्शन है। फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अजय देवगन जैसे पावर हाउस अभिनेता के साथ काम करना हमेशा उनकी बकेट लिस्ट में था- वाणी कपूर

Vaani Kapoor खूबसूरत बॉलीवुड स्टार वाणी कपूर बहुप्रतीक्षित रेड 2 में अजय देवगन के साथ अभिनय कर रही हैं! युवा अभिनेत्री को शुद्ध देसी रोमांस और चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्मों में उनके ठोस अभिनय के लिए जाना जाता है और वॉर गर्ल एक बार फिर अजय देवगन के साथ अपनी फ्रेश केमिस्ट्री के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है। वाणी पहली बार अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं और कहती हैं कि पावर हाउस अभिनेता के साथ काम करना हमेशा उनकी बकेट लिस्ट में था।

वाणी कहती हैं, “कलाकारों के लिए, हमेशा उन लोगों की एक बकेट लिस्ट होती है जिनके साथ कोई रचनात्मक सहयोग करना चाहता है। मैं हमेशा से अजय देवगन के काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रहा हूं। वह कैमरे पर प्रकृति की एक अद्भुत शक्ति हैं, और मेरे पास उनकी बहुत सारी फिल्में हैं जो मुझे पसंद हैं। इसलिए, अजय सर के साथ स्क्रीन साझा करना सम्मान की बात है, जिन्हें हमारे देश के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

वह कहती हैं, “मुझे लगता है कि उनके साथ काम करने, सेट पर उन्हें देखने से एक कलाकार के रूप में मेरे अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। रेड सबसे मनोरंजक प्रासंगिक फिल्मों में से एक है और इसमें अजय सर का ज़बरदस्त अभिनय था! इसलिए, मैं वास्तव में अपना उत्साह नहीं रोक पा रहा हूं कि मैं उनकी विशाल फ्रेंचाइजी का हिस्सा हूं जो निश्चित रूप से दुनिया भर के लोगों का फिर से मनोरंजन करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *