लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा में खुलकर सामने आई गुटबाजी

Asansol News, कोलकता। लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा में गुटबाजी खुलकर सामने आयी है। आसनसोल के पांडेबेश्वर में बीजेपी के दो गुटों के बीच झड़प हो गई है। आरोप आसनसोल के बीजेपी नेता जीतेंद्र तिवारी और उनके समर्थकों पर है। आरोप है कि जीतेंद्र तिवारी समर्थक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पांडवेश्वर विधानसभा के बीजेपी संयोजक रूपक पांजा पर हमला कर दिया, आरोप है कि हमला लाठी-डंडों से किया गया।

रूपक पांजा को घायल अवस्था में उप-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही इस हमले में दो तीन और बीजेपी कार्यकर्ताओं को मामूली चोटें आईं. है। आरोप है कि रूपक पांजा पर हमला कथित तौर पर कोयला और रेत निकाल रहे जितेंद्र तिवारी के अनुयायियों के विरोध में किया गया है। इस संबंध में पांडबेश्वर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है।

सिलीगुड़ी बॉयज़ हाई स्कूल में पुनर्मिलन उत्सव के अवसर पर निकाली गयी सुसज्जित शोभायात्रा

Siliguri News सिलीगुड़ी बॉयज़ हाई स्कूल के पुनर्मिलन उत्सव के अवसर पर स्कूल के पूर्व और वर्तमान छात्रों के साथ लेकर एक रंगारंग सुसज्जित शोभायात्रा निकाली गयी। शनिवार की सुबह सुसज्जित शोभायात्रा स्कूल परिसर से शुरू हुई और शहर के हिलकार्ट रोड, सेवक रोड की परिक्रमा की। इस सुसज्जित शोभायात्रा में इस स्कुल के पूर्व छात्र और सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव भी शामिल हुए। पुनर्मिलन उत्सव के अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *