‘डिशटीवी स्मार्ट+’ सर्विसेज’ के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति

  • किसी भी स्क्रीन पर देखें टीवी और ओटीटी एकसाथ

Kolkata Hindi News, कोलकाता। डिश टीवी ने भारत में मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अग्रणी पहल की है। अग्रणी डीटीएच प्रदाता ने अपनी इस पहल में अपने अभूतपूर्व प्रस्ताव ‘डिश टीवी स्मार्ट’ प्लस सर्विसेज की घोषणा की है।

यह लॉन्च इस इंडस्ट्री में एक नया उदाहरण स्थापित करने जा रहा है, जो ग्राहकों को किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, बिना किसी अतिरिक्त लागत के टीवी और ओटीटी दोनों कॉन्टेंट तक अपनी सेवाएं प्रदान करेगा।

यह सुविधा, लचीलापन और उन्नत मनोरंजन विकल्प को सुनिश्चित करती है, जिससे ग्राहकों के देखने के अनुभव को और भी सशक्त बनाया जा सकता है।

‘डिश टीवीस्मार्ट प्लस ‘ सर्विसेज’ के साथ, सभी डिश टीवी और डी2एच ग्राहक, जिनमें नए और मौजूदा ग्राहक भी शामिल हैं, अपने चुने हुए टीवी सब्सक्रिप्शन पैक के साथ लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स का आनंद भी ले सकते हैं।

नए प्रस्ताव पर टिप्पणी करते हुए डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के सीईओ, मनोज डोभाल ने कहा, ” डिश टीवी ने अपनी स्थापना के बाद से ही मनोरंजन को बदल दिया है, लोगों को अपने पसंदीदा कॉन्टेंट का आनंद लेने के लिए कई नई विकल्पों के साथ पेश किया है।

इस नए प्रस्ताव के साथ हम व्यापक और सुलभ मनोरंजन अनुभवों के लिए एक नया मानक स्थापित करते हुए और भी बड़ा बदलाव लाने के लिए तैयार हैं। ‘डिश टीवी स्मार्ट प्लस ‘ सर्विसेज का लॉन्च से दर्शकों को अनेक सुविधाएँ हो जाएँगी।

हमारा लक्ष्य समग्र और संपूर्ण मनोरंजन समाधान पेश करके उनकी पसंद को सरल बनाना है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि पारंपरिक टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों आज के युग में जरूरी है।

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के बिजनेस हेड श्री स्वागत बनर्जी ने कहा, “‘डिश टीवी स्मार्ट प्लस ‘ सर्विसेज के साथ, हम सिर्फ एक नया प्रस्ताव नहीं पेश कर रहे हैं बल्कि हम मनोरंजन उपभोग में एक सही बदलाव का नेतृत्व भी कर रहे हैं।

हमारे मल्टी-चैनल मार्केटिंग दृष्टिकोण से हम उपभोक्ताओं के साथ सीधे जुड़ने, व्यापक जागरूकता फैलाने और इसे अपनाने को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम रुझानों से आगे रहने को प्राथमिकता देते हैं और ग्राहकों की बढ़ती प्राथमिकताओं को अपनाना हमारी रणनीति के केंद्र में है और हम उनकी विविध प्राथमिकताओं के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *