Gram Panchayat member of CPIM joins Trinamool

सीपीआईएम के ग्राम पंचायत सदस्य तृणमूल में शामिल

Kolkata Hindi News, कोलकाता। लोकसभा चुनाव से पहले सीपीआईएम के ग्राम पंचायत  सदस्य तृणमूल में शामिल हो गए। हसनाबाद के अमलानी के तकीपुर इलाके में बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार हाजी नुरुल इस्लाम के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया गया।

सभा में बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के तृणमूल उम्मीदवार हाजी नुरुल इस्लाम, उत्तर 24 परगना जिला परिषद सदस्य एटीएम अब्दुल्ला रोनी, बशीरहाट दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ. सप्तर्षि बनर्जी, हसनाबाद ब्लॉक के तृणमूल अध्यक्ष एस्केंदर गाजी और कुछ तृणमूल समर्थक उपस्थित थे।

सभा में हसनाबाद पंचायत समिति के कार्यवाहक अध्यक्ष असलम गाजी और अमलानी ग्राम पंचायत के मुखिया मिठू मंडल, उप प्रमुख नसीरुद्दीन गाजी, सदस्य रजिया सुल्ताना सहित क्षेत्र के सैकड़ों सीपीआईएम कार्यकर्ता और समर्थक के संगठनात्मक प्रयास से अमलानी पंचायत के सुंदरिया इलाके में सीपीआईएम पंचायत सदस्य तृणमूल में शामिल हो गए। साथ ही इस दिन मंच पर राघबपुर इलाके के सैकड़ों कांग्रेस समर्थक भी तृणमूल में शामिल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *