एसयूसीआई कम्युनिस्ट पार्टी का मना स्थापना दिवस

खड़गपुर : 24 अप्रैल को एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) पार्टी का 76वीं स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। पूर्व मेदिनीपुर जिले के मेचेदा, पांशकुड़ा , कोलाघाट, जिनादा, तमलुक, नोनाकुरी, मैना, हल्दिया सहित विभिन्न स्थानों पर पूरे सम्मान के साथ संगठन की वर्षगांठ मनाई गई।

सुबह पार्टी कार्यालय पर पार्टी का रक्त ध्वज फहराया गया। संस्थापक शिवदास घोष के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। दोपहर में स्थापना दिवस की बैठक हुई।

रैली में पार्टी के राज्य सचिव विधानसभा सदस्य सौरभ मुखर्जी, राज्य समिति सदस्य नारायण अधिकारी, जिला उत्तर संगठनात्मक समिति सचिव प्रणब मैती, जिला सचिव विधानसभा सदस्य और तमलुक लोकसभा उम्मीदवार नारायण चंद्र नायक ने सभा को संबोधित किया।

SUCI Communist Party celebrates its foundation day

वक्ताओं ने पार्टी के गठन के इतिहास, पार्टी के मुख्य लक्ष्यों, आंदोलन के बारे में विस्तार से चर्चा की और आगामी अठारहवीं लोकसभा चुनावों में दक्षिणपंथी वामपंथी ताकत के रूप में एसयूसीआई कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवारों का समर्थन करने का भी आह्वान किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *