Dev tmc

TMC सांसद देव के इस्तीफे से बंगाल में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

Kolkata Hindi News, कोलकाता। अभिनय जगत से राजनीति में आए तृणमूल कांग्रेस के सांसद दीपक अधिकारी (देव) ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले अपने निर्वाचन क्षेत्र में तीन राज्य-संचालित निकायों की समितियों से इस्तीफा दे दिया है। इससे उनके चुनाव लड़ने को अटकलें तेज हो गई हैं।

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के अधिकारियों ने बताया कि रुपहले पर्दे पर देव नाम से चर्चित घाटल सीट से लोकसभा सदस्य अधिकारी ने बिना कोई कारण बताए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

देव ने जिले के सभी राज्य-संचालित निकायों, घाटल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल रोगी कल्याण समिति, बीरसिंघ उन्नयन परिषद और घाटल रवीन्द्र शताब्दी कॉलेज गवर्निंग कमेटी के पदों से इस्तीफा दे दिया।

बांग्ला फिल्म अभिनेता ने इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया, लेकिन इस्तीफे से उनके भविष्य के कदम के बारे में अटकलें शुरू हो गईं हैं।

वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस नेता एवं मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा है कि देव पूरी तरह से पार्टी में बने हुए हैं और आगामी आम चुनावों में शीर्ष नेतृत्व उनसे जो भी करने को कहेगा वह करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा- “देव एक अच्छे व्यक्ति हैं और तृणमूल कांग्रेस में फिट नहीं हैं। देव को एहसास हो गया है कि उन्हें तृणमूल जैसी घोटालेबाज पार्टी से खुद को दूर कर लेना चाहिए और अभिनेता-निर्माता और सांसद की ओर से यह पहला कदम है।’’

मजूमदार के कथन से सहमति जताते हुए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘‘यह ट्रेलर है। आप देखेंगे कि लोकसभा चुनाव से पहले आने वाले दिनों में कैसी घटनाएं घटती रहेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *