RCB camp begins, Kohli will join in the next few days

आरसीबी का शिविर शुरू, अगले कुछ दिन में जुड़ेंगे कोहली

बेंगलुरू : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग से पहले अपने शिविर की शुरूआत की लेकिन उसके स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अगले कुछ दिन में टीम से जुड़ेंगे। आरसीबी को आईपीएल में गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 22 मार्च को पहला मैच खेलना है।

अधिकांश घरेलू खिलाड़ी नये मुख्य कोच एंडी फ्लावर और क्रिकेट निदेशक मो बबाट के मार्गदर्शन में शिविर में पहुंच गए हैं । कप्तान फाफ डु प्लेसी और वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ भी शिविर में पहुंच गए हैं । कोहली पितृत्व अवकाश के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी नहीं खेले थे ।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा ,” कोहली अगले कुछ दिन में पहुंचेंगे।” कोहली टीम के सालाना कार्यक्रम ‘आरसीबी अनबॉक्स’ में भी पहुंच सकते हैं जिसमें प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सितारों की झलक देखने का मौका मिलता है।

डु प्लेसी ने आरसीबी ‘बोल्ड डायरीज’ में कहा ,” फ्लावर शानदार कोच है और टीम खुशकिस्मत है कि वे हमारे साथ है।” वहीं फ्लावर ने कहा ,”हम आरसीबी की कहानी का नया अध्याय लिखेंगे और यह हमारी खुशकिस्मती है । हम इसे लेकर काफी रोमांचित हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *