राहुल बोले- ‘मेरे ऊपर 24 केस हैं, ओवैसी पर एक भी नहीं, क्योंकि वह PM मोदी की मदद करते हैं’

हैदराबाद। तेलंगाना में 28 नवंबर को एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भाजपा के सहयोगी हैं और यही कारण है कि ओवैसी जी पर एक भी केस नहीं है। राहुल ने कहा, “मैं नरेंद्र मोदी जी के दिल में जो नफरत है, उससे लड़ता हूं। यह विचारधारा की लड़ाई हैं, जिससे मेरा परिवार वर्षों से लड़ रहा है। मेरे ऊपर 24 केस हैं, लेकिन ओवैसी जी पर एक भी केस नहीं है।

मेरे पीछे हर वक्त ED, CBI, IT लगी रहती है, लेकिन ओवैसी जी के पीछे कौन सी ऐजेंसी है? ओवैसी जी, PM मोदी की मदद करते हैं, इसलिए वह उनको कुछ नहीं करते।” राहुल ने कहा, “तेलंगाना में KCR ने दोराला सरकार चला रखी है, जबकि हम प्रजाला सरकार चाहते हैं। शराब, जमीन और रेत में सबसे ज्यादा पैसा बनता है और ये तीनों मंत्रालय KCR ने अपने रिश्तेदारों को दे रखे हैं। KCR केवल एक काम करते हैं और वो है- तेलंगाना की जनता से पैसा लूटना।”

राहुल गांधी ने कहा कि मेरे दो लक्ष्य हैं। पहला लक्ष्य- मोहब्बत के देश से हमें नफरत मिटानी है। इसके लिए पहले यहां KCR को हराना है। दूसरा लक्ष्य- फिर नरेंद्र मोदी को दिल्ली में हराना है। यह देश नफरत का नहीं बल्कि मोहब्बत का देश है। इसलिए यात्रा में हमने नारा दिया- ‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है। भारत जोड़ो यात्रा’ ने हिंदुस्तान की राजनीति को हमेशा के लिए बदल दिया है।

तेलंगाना में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी एक चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “आज केंद्र और तेलंगाना में एक जैसी सरकार है। इनका सिर्फ एक ही मकसद है- सत्ता में रहना और पैसा बटोरना। इसलिए आज BJP देश की सबसे अमीर पार्टी है और तेलंगाना में BRS सबसे अमीर पार्टी है। आखिर ये पैसा कहां से आया? ये जनता का पैसा है। इस पैसे से आपका कर्ज माफ होना चाहिए था, सरकारी कर्मचारियों को पेंशन मिलनी चाहिए थी, युवाओं को रोजगार मिलना चाहिए था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *