17वां अखिल भारतीय सीटू सम्मेलन की सफलता के लिए कार्यक्रम आयोजित

सिलीगुड़ी। 17वां अखिल भारतीय सीटू सम्मेलन बैंगलुरू में आयोजित किया जा रहा है। 18 जनवरी से 22 जनवरी तक चलने वाले इस सम्मेलन में मुख्य रूप से मजदूर वर्ग के शोषण और आने वाले दिनों में मजदूरों की विभिन्न मांगों को पूरा करने पर चर्चा की जाएगी। इस सम्मेलन और इसे सार्थक बनाने के लिए संगठन ने बुधवार को हिलकार्ड रोड स्थित सीटू कार्यालय के सामने ध्वजारोहण किया और शहीद की वेदी पर फूल चढ़ाकर शहीदों को सम्मान प्रदान किया।

एक सवाल के जवाब में दार्जिलिंग जिला सीटू के सचिवमंडली के एक सदस्य ने कहा कि यह बैठक मुख्य रूप से श्रमिकों के लाभ के लिए आयोजित की जा रही है। इसमें केंद्र सरकार की विभिन्न श्रमिक शोषण नीतियों के खिलाफ चर्चा होगी।

जलपाईगुड़ी व आसपास में बढ़ी ठंड की मार

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिला समेत डुआर्स में ठंड की मार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जलपाईगुड़ी विस्तीर्ण इलाका बुधवार सुबह से ही घने कोहरे में डूबा हुआ है। शहरी एवं ग्रामीण इलाकों की गलियों व सड़कों पर लोग अलाव सेकते नजर आ रहे हैं। सुबह से घने कोहरे के कारण यातायात बेहद धीमी गति से चल रहा है। कोहरे के कारण सड़क पर दृश्यता कम होने के कारण वाहन लाईट जलाकर धीमी गति से चल रहे हैं। कोहरे के साथ ही सर्द हवाओं ने जिला वासियों को और बेहाल कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *