Posters of Prime Minister Modi with pictures of fugitives put up in Central Delhi, FIR registered

मध्य दिल्ली में भगोड़ों की तस्वीर के साथ लगे प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने मध्य दिल्ली के कई हिस्सों में चस्पा भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी और विजय माल्या के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले पोस्टर के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पोस्टरों पर लिखा है ‘मोदी का असली परिवार’ और नीचे लिखा है ‘भारतीय युवा कांग्रेस’।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तुगलक रोड थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दिल्ली संपत्ति विरूपण निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और पोस्टर हटा दिये गये हैं।

उन्होंने बताया कि नयी दिल्ली नगरपालिका परिषद के एक अधिकारी की शिकायत पर मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि पोस्टरों पर प्रकाशक या उन्हें लगाने वाले का नाम नहीं था।

प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लालू प्रसाद के उस बयान को लेकर पलटवार किया था, जिसमें लालू ने कहा था कि मोदी का कोई परिवार नहीं है।

मोदी ने सोमवार को कहा कि 140 करोड़ भारतवासी उनके ‘परिवार’ हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ अभियान शुरू कर अपने नेता का समर्थन किया है।

भाजपा के कई नेताओं ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट में ‘मोदी का परिवार’ लिखा, तभी कांग्रेस ने मंगलवार को सवाल किया कि क्या भगोड़े व्यवसायी नीरव मोदी और विजय माल्या भी इस परिवार का हिस्सा हैं?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *