सिलीगुड़ी में आग्नेयास्त्र के साथ दो गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी थाने के पानीटंकी आउटपोस्ट पुलिस चौकी की पुलिस ने आग्नेयास्त्र के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक 10 वार्ड नंबर स्थित महानंदा नदी के किनारे देर रात बैठे हुए थे। मंगलवार की देर रात  पानीटंकी आउटपोस्ट की गश्ती पुलिस वैन की नजर इन दो युवकों पर पड़ी।

जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। उनसे पूछताछ के दौरान उनकी बातों में असंगतता पाई गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाशी ली।  तलाशी के दौरान गौतम विश्वास और पंकज तालुकदार नमक दोनों युवकों के पास से एक बंदूक और कारतूस बरामद किए गया।

ज्ञात हो कि गौतम विश्वास सिलीगुड़ी के शांतिनगर बाउबाजार इलाके का निवासी है और पंकज तालुकदार माथाभांगा का निवासी है। वह पेशे से रिक्शा चालक है और उसने सिलीगुड़ी के दुर्गा नगर में एक मकान किराए पर लिया हुआ है। गिरफ्तार गौतम विश्वास के पास से एक बंदूक बरामद की गई है।

जबकि पंकज तालुकदार के पास से कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस को संदेह है कि दोनों किसी अपराध के योजना बना रहे थे। कल रात सिलीगुड़ी में किसी आपराधिक गतिविधि को अंजाम देना चाहते थे । गिरफ्तार दोनों को सिलीगुड़ी अदालत में आज पेश किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *