पीएम मोदी और भगवान राम के कार्टून को लेकर बंगाल में घमासान

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के प्रचार अभियान की गर्मी बढ़ती जा रही है, इसी कड़ी में सिलीगुड़ी के वार्ड नंबर 16 के हाकिमपारा इलाके में माधव भवन के पास तृणमूल वार्ड नंबर 16 कमेटी की ओर से एक फ्लेक्स लगाया गया है।

इस फ्लेक्स पर किसी भी उम्मीदवार का नाम या पार्टी चिन्ह या मतदान अनुरोध नहीं लिखा है लेकिन यहां प्रधानमंत्री और भगवान राम के कार्टून हैं।

तृणमूल के इस पोस्टर को लेकर राजनीतिक गलियारों में ज घमासान शुरू हो गया है। विश्व हिंदू परिषद की ओर से सिलीगुड़ी थाने में तृणमूल के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी जा चुकी है।

दूसरी ओर, सिलीगुड़ी विधायक शंकर घोष ने इस मुद्दे पर तृणमूल को घेरा. उन्होंने कहा कि असल में तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल को पश्चिम बंगाल बनाने के लिए हिंदू सनातन धर्म के देवता राम का मजाक उड़ाना चाह रही है।

वहीं, सिलीगुड़ी के डिप्टी मेयर रंजन सरकार ने कहा कि जब वोट आता है तो बीजेपी धर्म के नाम पर जात-पात में बांट देती है। कार्टून सभी को लेकर बनते हैं, हमें इसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *