हावड़ा : सारथी फाउंडेशन ने 25 छात्र-छात्राओं को दिया स्कूल बैग

हावड़ा। সারথী ফাউন্ডেশন/Sarathi Foundation/ सारथी फाउंडेशन के तीसरे वर्ष के तीसरे कार्यक्रम में संस्था के सदस्य नारायण प्रसाद गुप्ता के द्वारा आज शनिवार 06 अप्रैल 2024 को हावड़ा स्थित राम किनू सरकार लेन में 25 छात्र-छात्राओं को स्कूल बैग, दो कलम तथा बिस्किट का पैकेट दिया गया। उल्लेखनीय है कि पिछले तीन महीनों में संस्था द्वारा कुल 75 छात्र-छात्राओं को स्कूल बैग साथ में कॉपी, कलम इत्यादि दिए गए हैं। आज के इस कार्यक्रम में श्री एवं श्रीमती नारायण प्रसाद गुप्ता, पंकज प्रसाद गुप्ता, संजना गुप्ता, प्रशांत कुमार बनर्जी, पूनम गुप्ता, मधु गुप्ता, राज कुमार गुप्त तथा संस्था के अन्य सदस्य एवं बच्चों के अभिभावकगण उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि संस्था अपने सदस्यों के माध्यम से उनके परिवार के लोगों के जन्मदिन, वैवाहिक वर्षगांठ पर अथवा अपनो के पुण्यतिथि पर अनाथालय में रह रहे बच्चों, झुग्गी/बस्ती में रह रहे बच्चों, वृद्धआश्रम में रह रहे बुजुर्गों, गरीबों के बीच खाना-पानी देना, रोजमर्रा की चीजों का उपहार, पाठ्य सामग्री, स्कूल बैग, बच्चों को पसंदीदा चॉकलेट, बिस्किट वगैरह देने का कार्य करती है।

आज संस्था के वरिष्ठ सदस्य पंकज प्रसाद गुप्ता, नारायण प्रसाद गुप्ता, प्रशांत कुमार बनर्जी, संजना गुप्ता तथा राज कुमार गुप्त ने संस्था के आगे होने वाले कार्यक्रमों के बारे में विचार विमर्श किया और इसकी एक रूपरेखा तय की गई साथ ही विचार किया गया कि संस्था में और भी कुछ नए सेवाभावी सदस्यों की संख्या बढ़ाने की कोशिश किया जाएगा, जिससे की सभी लोगों के सहयोग से ऐसे ही कार्यक्रम जरूरतमंदो के बीच प्रति माह आयोजित किया जा सके। उल्लेखनीय है कि सारथी फाउंडेशन की मीडिया पार्टनर कोलकाता हिंदी न्यूज डॉट कॉम kolkatahindinews.com है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *