I meant that Mamata Banerjee must have felt a "shock": Doctor

एनआईए पर हमले के बाद ममता ने केंद्रीय जांच एजेंसी की भूमिका पर उठाया सवाल

Kolkata Hindi News, कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भूपतिनगर में एनआईए पर हुए हमले में केंद्रीय जांच एजेंसी की भूमिका पर सवाल उठाया है। शनिवार को इस बार दांत को लेकर अजीबोगरीब टिप्पणी करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा वालों को पता है कि वे हार रहे हैं इसलिए एनआईए की टीम को लाए थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि एनआईए की यह गतिविधि चुनाव में बीजेपी को जिताने के लिए है। ममता ने कहा, ”ग्रामीण बंगाल में आधी रात को किसी अजनबी को देखकर ग्रामीण यही करते हैं।”

इसके बाद मुख्यमंत्री ने सवाल किया, ”एनआईए को आधी रात में छापेमारी क्यों करनी पड़ी?”2022 में भूपतिनगर में बम धमाका हुआ था जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी।

बाद में कोर्ट के आदेश पर घटना की जांच एनआईए को सौंप दी गई। एनआईए की छापेमारी को लेकर तृणमूल कांग्रेस की ओर से भी चौंकाने वाला दावा किया गया है।

तृणमूल के राज्य सचिव कुणाल घोष ने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं ने एनआईए अधिकारी से मुलाकात की और नामों की सूची सौंपी। एनआईए तृणमूल नेताओं, कार्यकर्ताओं, आयोजकों को बुलाकर चुनाव में निष्क्रिय रहने को कह रही है।

कुणाल ने आरोप लगाया कि भाजपा चुनाव जीतने के लिए एनआईए को एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *