Slg Atm 2

एटीएम फ्रॉड गिरोह के प्रमुख सरगना को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिलीगुड़ीः एटीएम फ्रॉड गिरोह के एक प्रमुख सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किसी भी भाषा में पारंगत होने के कारण ये लोगों को शब्दों से अपने वश में करने में सक्षम होते हैं। इनमें से अधिकतर बिहार के रहने वाले हैं। ये समूह में सिलीगुड़ी शहर में प्रवेश करते हैं। इसके बाद एटीएम की मॉनिटरिंग होती रहती है. ये उन लोगों को अपना टारगेट बनाते हैं जो एटीएम से पैसे निकालने में कम कुशल हैं। ऐसे ही एक एटीएम जालसाज को सादे लिबास में एनजेपी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पिछले शनिवार की दोपहर लेकटाउन में एक एटीएम के सामने एक जालसाज खड़ा था। जब पुलिस को उस पर शक हुआ तो उन्होंने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में कई संदिग्ध जानकारी सामने आयी. पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम रोहित रजक है। बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है।

Slg Atmउसके पास से पुलिस ने विभिन्न बैंकों के 32 एटीएम कार्ड बरामद किए गए। उसने पुलिस को बताया कि वह अलग-अलग एटीएम के सामने खड़े होकर टारगेट को पकड़ते हैं। जब उन्हें मौका मिलता है, तो वे कार्ड बदल लेते हैं और पैसे चुरा लेते हैं। इसके बाद वे बिहार भागकर वहीं छिप जाते हैं। पुलिस रविवार को उसे जलपाईगुड़ी कोर्ट में भेजी और पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की अर्जी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *