Vlcsnap 2023 10 15 15h26m39s174

सिक्किम में प्राकृतिक आपदा से प्रभावित निर्माण श्रमिकों को मिली 10-10 हजार की सहायता राशी

सिक्किम। सिक्किम में प्राकृतिक आपदा से प्रभावित निर्माण श्रमिकों को आज मुख्यमंत्री ने 10 -10 हजार रुपये की सहायता राशी प्रदान की। यह राशी श्रम विभाग की ओर से दी गयी है। रविवार को चिंतन भवन गैंगटॉक में मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग के हाथों से भवन एवं अन्य निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड के अंतर्गत 8733 श्रमिकों को 10-10 हजार रुपये की राहत राशि प्रदान की गई।

श्रम विभाग के भवन एवं अन्य निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड के तहत कुल 8,733 निर्माण श्रमिकों ने आपदा राहत सहायता राशी पाकर खुशी जतायी। मुख्यमंत्री पीएस तमांग कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

सिक्किम के बाढ़ से पानी में तैरता हुआ सेना का मोर्टार सेल पहुंचा कूचबिहारVlcsnap 2023 10 15 17h09m14s25

कूचबिहार। मेखलीगंज के चैंगड़ाबांधा बाइपास इलाके में ट्रक पर बोल्डर लोड करते समय मोर्टार सेल बरामद हुआ। रविवार को मेखलीगंज प्रखंड के चैंगड़ाबांधा इलाके में मोर्टार शेल बरामद होने की घटना से सनसनी फैल गयी। मालूम हो कि बाइपास क्षेत्र में एक रिवर बेड से बोल्डर लोड करने के दौरान यह मामला पकड़ में आया। मेखलीगंज थाने को सूचना देने के बाद पुलिस आयी और मोर्टार शेल को बालू भरी बोरियों से घेर दिया।

डुआर्स की विभिन्न नदियों से बांग्लादेश को निर्यात के लिए बोल्डर को इस थल बंदरगाह पर लाया और संग्रहीत किया जाता है। माना जा रहा है कि सिक्किम के बाढ़ के कारण पानी में तैरता हुआ यह मोर्टार शेल किसी तरह बोल्डर के साथ आ गया। पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *