पी एंड सी ग्रुप ने तीसरा बंगाली कैलेंडर लॉन्च किया

कोलकाता। पी एंड सी ग्रुप बंगाली कैलेंडर 1430 अपने तीसरे सीज़न में बंगाली महिला की विशिष्टता और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया है। दुनिया में असमानता कई तरह के है। इस बीच पी एंड सी ने दैनिक जीवन के महिलाओं के उस रूप को दर्शाया है, जो एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद साहस, धीरज और सबसे बढ़कर अनुग्रह के रोल मॉडल से कम नहीं हैं। पी एंड सी ग्रुप ने हमेशा अपने बीच चलने वाली साहसी महिलाओं को दिखाने की कल्पना की है ताकि दूसरों को खुद में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए प्रेरित किया जा सके।

इस कड़ी में विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी पी एंड सी ग्रुप ने कैलेंडर लॉन्च किया है। जिसमें उन प्रेरक व्यक्तियों को दिखाया गया है, जिन्होंने चुनौतियों पर काबू पाया है और अपने आप से प्यार करना सिखाया है। कैलेंडर में जीवन के सभी क्षेत्रों की महिलाओं का एक विविध समूह है। प्रत्येक व्यक्ति के पास बताने के लिए अपनी कहानी होती है और उन्होंने अपनी अनूठी सुंदरता को अपनाने के लिए अपनी चुनौतियों को पार किया है।

हमारा लक्ष्य सभी प्रकार के शरीर का जश्न मनाना है और लोगों को खुद को वैसे ही प्यार करने के लिए प्रेरित करना है जैसे वे हैं। वेल्थ मैनेजमेंट कंपनी, स्वयं एडवाइजर्स लिमिटेड वित्तीय स्वतंत्रता और जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए पी एंड सी ग्रुप के साथ आई है, जो महिलाओं को उनकी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सशक्त बनाने की कुंजी है।

इस अवसर पर अपने सिग्नेचर सोशल चेंज अवार्ड 2023 को आयोजित करने के लिए गिने-चुने गिने-चुने लोगों को सम्मानित किया है, जिन्होंने समाज में एक ठोस बदलाव लाने के लिए अपने क्षेत्र में अपने अथक प्रयासों को एक साथ रखा है। अपने शिल्प के प्रति उनके समर्पण ने अनगिनत लोगों को कार्रवाई करने और अपने समुदायों में बदलाव लाने के लिए प्रेरित किया है। सोशल चेंज अवार्ड अपने दूसरे वर्ष में पी एंड सी ग्रुप द्वारा प्रतिवर्ष प्रस्तुत किया जाता है, जिसकी अध्यक्षता बिलकिस परवीन करती हैं।

इस वर्ष का पुरस्कार समारोह द स्टैडेल, कोलकाता में हुआ। इस मौके पर महानगर के प्रतिष्ठित लोगों की गरिमामयी उपस्थिति ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिये। इस मौके पर मुख्य अतिथि में देबाशीष सेन, ऋचा शर्मा, डिडिएर तलपैन और सीए राधा रमन अग्रवाल, अन्य गणमान्य व्यक्तियों में सुरेश सेठिया, इंद्रजीत लाहिड़ी, इमरान शामिल थे। जकी, बलबीर सिंह, लेखक राजा जैन, गौरव सरकार और कई अन्य गणमान्य लोग शामिल थे।

इस मौके पर पी एंड सी ग्रुप की सीईओ बिलकिस परवीन ने कहा, “हम अपने पुरस्कार विजेताओं और उन सभी की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए रोमांचित हैं, जो दुनिया में सकारात्मक प्रभाव डाल रहे हैं। उनका काम सामाजिक क्रिया की शक्ति के एक चमकदार उदाहरण के रूप में कार्य करता है और हम सभी को बेहतर भविष्य बनाने के लिए अपना हिस्सा करने के लिए प्रेरित करता है।”

पुरस्कार विजेताओं को प्रति श्रेणी निम्नानुसार अलग किया गया : –

कौस्तव सैकिया (फोटोग्राफी), डीजे आकाश रोहिरा (संगीत और मनोरंजन), किरण मजूमदार (यूथ आइकॉन), डॉ. सौरवी हलदर (स्वास्थ्य और कल्याण), सुमन कजारिया (फैशन और जीवन शैली)। पृथ्वीराज चौधरी (रचनात्मक कला), अभिषेक दत्ता (फैशन डिज़ाइनर), रूपा मजूमदार (प्रिंट मीडिया), देबजानी रॉय चौधरी (स्टार्ट-अप), सीएलबीपीईएच लायन सीए दिलीप झझरिया (सोशल सर्विसेज),

प्रो डॉ. सुजॉय बिस्वास (सोशल चेंज आइकन), प्रो. डॉ. चंद्रानी बिस्वास (शिक्षा), रामचंदा ब्रदर्स ज्वैलर्स (हेरिटेज बिजनेस हाउस), नैना मोरे (सोशल चेंज आइकॉन), लूना चटर्जी (डिजिटल कंटेंट क्रिएटर), डॉ. डॉली गुप्ता (हेल्थ एंड ब्यूटी), यामिनी मालानी (यंग एंटरप्रेन्योर), अल्टेयर-बुटिक होटल (हॉस्पिटैलिटी), शुभ्रा शाह (लेखक), सिद्ध ग्रुप (आवास एवं विकास)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *