पवन सिंह और सनी लियोनी का गाना तेरी लाल चुनरिया रिलीज

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी का गाना तेरी लाल चुनरिया रिलीज हो गया है। गाना तेरी लाल चुनरिया को पवन सिंह और ज्योतिका टांगरी ने गाया है।इस गाने के लेखक रस्मी विराग है जबकि इसके निर्माता राज जयसवाल है।निर्माता राज जायसवाल ने कहा, तेरी लाल चुनरिया भोजपुरी इतिहास का पहला गाना है, जो बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी के साथ पवन जी के ऊपर फिल्माया गया है।

यह गाना फुल इंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया है। डी आर जे रिकार्ड्स म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज तेरी लाल चुनरिया के निर्देशक और कोरियोग्राफर आदिल शेख है।

एनटीआर जूनियर की फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ का ऑडियो टी-सीरीज़ पर आएगा

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म ‘देवरा: भाग 1’ का ऑडियो टी-सीरीज़ पर आएगा। भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज़ ने फिल्म ‘देवरा: भाग 1’के संगीत अधिकार हासिल कर लिए हैं। कोराताला शिव द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत की गई है। अनिरुद्ध रविचंदर ने इस फिल्म का संगीत तैयार किया है।

सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए, ‘देवरा: पार्ट 1’ के निर्माताओं ने लिखा, #टीसीरीजइस लहर में शामिल हो गया है! ‘देवरा: पार्ट 1’ में सह-कलाकार सैफ अली खान और जान्हवी कपूर हैं। यह फिल्म 05 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी।

मार्च में शुरू होगी भूल भुलैया 3 की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग मार्च में शुरू होगी। भूल भुलैया में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से अक्षय कुमार को इस फ्रेंचाइजी से रिप्लेस किया।इस बीच ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है।

टी सीरीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें टी सीरीज के ऑनर भूषण कुमार, निर्देशक अनीस बज्मी और कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं।इस पोस्ट को शेयर करते हुए टी सीरीज ने कैप्शन दिया है कि आपकी फेवरेट हॉरर कॉमेडी मूवी की तीसरी किश्त तैयार है। मार्च से यह फिल्म फ्लोर पर होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *