‘चोर धरो जेल भरो’ नारे के साथ जलपाईगुड़ी में बीजेपी ने निकला विरोध मार्च

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। ‘चोर धरो जेल भरो’ नारे के साथ जलपाईगुड़ी में बीजेपी (BJP) ने आज विरोध मार्च निकला। आज जलपाईगुड़ी शहर में प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार की मौजूदगी में यह रैली शुरू हुई। रैली में सांसद-विधायक समेत कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस रैली में भाजपा नेताओं ने जमकर तृणमूल सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, “राज्य सरकार कहती है कि विभिन्न परियोजनाओं का पैसा केंद्र से नहीं मिल रहा है, लेकिन हकीकत यह है कि केंद्र सरकार द्वारा दिया जाने वाला पैसा राज्य की आम जनता को नहीं मिल रहा है।”

तृणमूल के शीर्ष नेता भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। उनमें से कई गाय चोरी, तो कोई कोयला चोरी से जुड़ा हुआ है। कोई नेता युवाओं की नौकरियाँ चुरा रहा है। इसलिए कई नेता जेल में है और कई और जेल में जायेंगे। यह मार्च जलपाईगुड़ी की सड़कों पर आयोजित किया गया था। जुलूस शहर के नेताजी मोर्डन क्लब मैदान से शुरू होकर जिला पार्टी कार्यालय पर समाप्त हुआ।

मेयर गौतम देव के नेतृत्व में निकली गयी रंगारंग शोभायात्रा

23 नंबर वार्ड में वार्ड उत्सव “नव आनंदे जागो” का हुआ शुभारम्भ

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी नगर निगम की 23 नंबर वार्ड कमिटी के तत्वावधान में तथा सिलीगुड़ी नगर निगम के सहयोग से वार्ड महोत्सव “नव आनंदे जागो” का शुभारम्भ हुआ। आज से शुरू होकर 14 जनवरी तक चलने वाले वार्ड उत्सव के दौरान विभिन्न प्रकार के खेलों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। वार्ड उत्सव की शुरुआत सूर्यनगर मैदान के सामने स्थित स्वर्गीय कृष्ण चंद्र पाल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर हुआ।

इसके बाद सिलीगुड़ी शहर के मेयर गौतम देव के नेतृत्व में एक रंगारंग शोभायात्रा निकली गई। इस रंगारंग शोभायात्रा में एक पेड़-एक जीवन है, पानी की बर्बादी, नदी प्रदूषण, प्लास्टिक कैरी बैग इस्तेमाल नहीं करने को लेकर सन्देश दिया गया । इस शोभायात्रा में लोग तख्तियों के साथ थे। शोभायात्रा वार्ड संख्या 23 के विभिन्न सड़कों से गुजरते हुए वार्ड कार्यालय में समाप्त हुई।

सूर्यनगर फ्रेंड्स यूनियन क्लब की ओर से स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित

सिलीगुड़ी (Siliguri) के सूर्यनगर फ्रेंड्स यूनियन क्लब की पहल पर एक निजी नर्सिंग होम के सहयोग से फ्रेंड्स यूनियन के क्लब हाउस में एक निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी अपनी जांच करवाई सूर्यनगर फ्रेंड्स यूनियन क्लब के सचिव मदन भट्टाचार्य, अध्यक्ष अमर चंद्र पाल सहित क्लब के अन्य सदस्य इस अवसर पर उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *