‘पठान’ में दीपिका पादुकोण को उनके सबसे हॉट अंदाज में दिखाया जाएगा

मुंबई। शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि फिल्म दीपिका पादुकोण को उनके सबसे अच्छे रूप में पेश करेगी और अभिनेत्री अपनी उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगी जैसा पहले कभी नहीं हुआ।सिद्धार्थ कहते हैं, “दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हैं। और हमें पता था कि हमने ‘पठान’ में उनके लिए एक ऐसी भूमिका लिखी है जो न केवल लुभावनी है और उनके सुपरस्टारडम को भी दिखाती है।

‘पठान’ अभिनेत्री को शायद अपने सबसे हॉट और साथ ही सबसे कूल अंदाज में दिखाएगी।” ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी शानदार ब्लॉकबस्टर फिल्मों को देखते हुए शाहरुख और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

शाहरुख और दीपिका की हाल ही में पठान के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई, जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं।। सुपर-हॉट जोड़ी के बारे में, सिद्धार्थ कहते हैं, “दीपिका और शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन जोड़ी शायद भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी जोड़ियों में से एक है।

जो अतीत में उनकी अविश्वसनीय सफलताओं को देखते हुए है पठान में हमने प्रस्तुत किया है। शाहरुख और दीपिका एक तरह से अभूतपूर्व हैं।” उनकी एक-दूसरे के साथ इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री है और वे एक साथ इतने हॉट लगते हैं। उनकी जैसी जोड़ी को ढूंढना दुर्लभ है और उनकी जोड़ी पठान के लिए एक बड़ी यूएसपी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *