तृणमूल कांग्रेस में सभी नेता चोर नहीं : ममता बनर्जी

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया कि पार्टी नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप बहुत बढ़ा-चढ़ाकर लगाए गए हैं। उन्होंने पार्टी का बचाव करते हुए कहा कि तृणमूल में सभी लोग चोर नहीं हैं। नदिया जिले के कृष्णानगर में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, अगर कोई एक या दो लोग गलती करते हैं, तो पूरी पार्टी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

अगर किसी ने कोई गलती की है तो उसे उन गलतियों को सुधारने का एक मौका दिया जाना चाहिए। पूरी पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश की जाती है, मानो सब चोर हैं। भाजपा के नेता सबसे बड़े चोर हैं। उन्होंने पार्टी में गुटबाजी के बीच अपने विधायकों को आगाह किया कि आपस में लड़ने वालों को पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा, मैं क्षेत्र के सभी विधायकों से आपस में झगड़ों को बंद करने का आग्रह करती हूं। अगर आप आपसी झगड़ों को खत्म नही करेंगे तो पार्टी में आपके लिए कोई जगह नहीं है। अगर आपका अहम इतना बड़ा है तो घर बैठिए। आपकी जरूरत नहीं है। अगर आप जनता की सेवा करना चाहते हैं तो बाहर निकलिए और जनता के लिए काम कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *