Pakistani Arrest

अवैध रूप से भारत में प्रवेश करते पाकिस्तानी मां-बेटे गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : भारत-नेपाल सीमा के पानी टंकी बॉर्डर पर अवैध रूप से भारत में प्रवेश कर रहे पाकिस्तानी मां-बेटे को एसएसबी जवानों ने गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें खोरीबारी थाने की पुलिस को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक शाइस्ता हनीफ और उनका 12 साल का बेटा अभी पुलिस हिरासत में हैं।

आज सिलीगुड़ी महकमा अदालत भेजा जाएगा. नेपाल से भारत में प्रवेश करते समय मां-बेटे को एसएसबी ने संदेह में हिरासत में ले लिया और बाद में उनके बैग की तलाशी ली गई तो बैग के अंदर पाकिस्तानी पहचान पत्र मिले। उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ के बाद कई तथ्य सामने आए।

ज्ञात हो कि इस पाकिस्तानी महिला का मूल घर असम में है। वह कई साल पहले काम के सिलसिले में मुंबई गई थी और वहां उनकी मुलाकात एक पाकिस्तानी युवक से हुई। फिर उनके बीच प्रेम संबंध बनने के कारण बाद में उनकी शादी हो गई। महिला को मुंबई से कराची, पाकिस्तान ले जाया गया।

हालाँकि, वहाँ कई वर्षों तक एक पाकिस्तानी युवक के साथ रहने के बाद, वह कुछ दिनों पहले अपने बेटे के साथ नेपाल आयी और भारत-नेपाल सीमा पर पानी टंकी सीमा पार करके कोलकाता जाने वाली थी। उसे कुछ समय के लिए कोलकाता में अपनी बहन के घर पर रहना था, लेकिन उससे पहले ही पाकिस्तानी मां-बेटे गिरफ्तार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *