आसनसोल कंबल वितरण दुर्घटना मामले में जितेंद्र तिवारी और उनकी पत्नी को नोटिस

कोलकाता । आसनसोल में कंबल वितरण के दौरान भगदड़ में तीन लोगों की मौत के संबंध में जांच कर रही पुलिस ने भाजपा नेता और आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी तथा उनकी पत्नी चैताली को नोटिस दिया है। आसनसोल उत्तर थाने की पुलिस ने नोटिस दिया है। उनकी पत्नी चैताली भाजपा की पार्षद हैं। सोमवार को उनके घर नोटिस चस्पा किया गया है। मंगलवार को इनके घर आकर पुलिस की टीम पूछताछ करेगी।

पुलिस आयुक्त सुधीर कुमार ने बताया है कि नोटिस दे दिया गया है, कल ही दोनों से पूछताछ होगी। चैताली आसनसोल नगर निगम के 27 नंबर वार्ड की पार्षद हैं। पांच दिन पहले यहां कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर वरिष्ठ भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी शामिल हुए थे। उनके चले जाने के बाद कंबल लेने के लिए होड़ मच गई थी जिसमें दबकर एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। मामले में पुलिस ने हत्या की कोशिश की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

जितेंद्र तिवारी ने इस संबंध में कहा कि दुर्घटना में जिन तीन लोगों की मौत हुई है उसमें जो बच्ची मारी गई है वह मेरी पत्नी की बहुत प्रिय थी। उस दिन से मेरी पत्नी मानसिक तौर पर टूट गई है। चैताली को डॉक्टरों की चिकित्सा की जरूरत पड़ी है। वह किसी भी तरह से बात करने की स्थिति में नहीं है। देखते हैं, क्या होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *