नयनतारा की फिल्म कनेक्ट का हिंदी ट्रेलर रिलीज

मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नयनतारा की तमिल फिल्म कनेक्ट का हिंदी में ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म कन्केट के मेकर्स ने फिल्म के तमिल वर्जन की रिलीज के ठीक 1 हफ्ते बाद हिंदी में रिलीज करने का फैसला किया है।इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर में एक खुशहाल परिवार को दिखाया गया है, जो दुनिया भर में फैली महामारी के कारण अलग अलग जगाहों पर फंस गए है।

राउडी पिक्चर्स के तहत विग्नेश शिवन द्वारा निर्मित, ‘कनेक्ट’ अश्विन सरवन द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में नयनतारा लीड रोल में हैं, वहीं सत्यराज, अनुपम खेर और विनय राय भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म अश्विन सरवनन और काव्या रामकुमार द्वारा लिखी गई हैं।कनेक्ट एक हॉरर थ्रिलर है जो 30 दिसंबर को हिन्दी में रिलीज होगी।

उर्वशी रौतेला ने मेरा दिल यह पुकारे आजा गाना पर किया डांस

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने मेरा दिल ये पुकारे आजा गाना पर डांस किया है। पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा ने अपने दोस्त की शादी में लता मंगेशकर के गाने मेरा दिल यह पुकारे आजा पर डांस किया था। उनका किया हुआ डांस रातों-रात वायरल हो गया। बॉलीवुड के कई कलाकार इस गाने पर आयशा के अंदाज में थिरकने लगें।उर्वशी रौतेला ने भी ट्रेंडिंग गाना ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर डांस किया है। उर्वशी ने यलो सूट पहना हुआ है जिसमें वह कमाल की लग रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘भीगा भीगा है समां, ऐसे में है तू कहां’ गाना चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *