धर्म और भेदभाव के आधार पर नहीं, अपनी आंखों से विश्वास करें, विकास देखें और मतदान करें- अभिषेक बनर्जी

मालदा। टूटा हुआ ऑडियो कैसेट है भाजपा, जो कभी कभार सुनाई देता है लेकिन कभी दिखाई नहीं देता। हम बिल्कुल “डीवीडी” हैं जिसे हर समय सुना और देखा जा सकता है। दिल्ली की दादागिरी अब और बर्दाश्त नहीं करेंगे। बदलाव लाने का समय आ गया है। तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने नवजोआर कार्यक्रम के तहत मालदा दौरे के कार्यक्रम में सीपीएम की जगह भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है।

बुधवार दोपहर लगभग 5 बजे चांचल 2 प्रखंड अंतर्गत मालतीपुर विधानसभा क्षेत्र के सामसी कॉलेज मैदान में सभा का आयोजन किया गया। वहां बोलते हुए सांसद अभिषेक बनर्जी ने भाजपा और कांग्रेस के बीच आंतरिक गठबंधन आरोप लगाया। सांसद अभिषेक बनर्जी ने उदाहरण देते हुए कहा, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी भाजपा के अमित शाह के केंद्रीय सुरक्षा बल से सीआरपीएफ जवान ले रहे हैं। इससे पता चलता है कि वे कितने करीब हैं।

सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि केंद्र ने वित्त वर्ष 2021-22 और 2022-23 में पश्चिम बंगाल को 10 पैसे भी आवंटित नहीं किया है। केंद्र हमारे राज्य में लोगों के विकास के लिए धन आवंटित क्यों नहीं करेगा। हम उसके लिए लड़ रहे हैं। केंद्र सरकार ने ग्रामीण सड़क योजना का पैसा रोक दिया है। मोदी सरकार 100 दिन के काम का पैसा नहीं दे रही है। ग्रामीण आवास योजना का पैसा भी बंद है।

लेकिन इसके बाद भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लक्ष्मी भंडार को बंद नहीं किया। पथश्री परियोजना के माध्यम से हर जगह काम चल रहा है। इसलिए हम कह रहे हैं कि एक भी वोट उस व्यक्ति को नहीं दिया जाएगा जो पानी, नल और सड़क सहित समग्र विकास नहीं करेगा। धर्म और भेदभाव के आधार पर नहीं। अपनी आंखों से विश्वास करें, विकास देखें और मतदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *