अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज दहाड़ का ट्रेलर जारी 

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘दहाड़’ से बॉलीवुड की दबंग गर्ल अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता विजय वर्मा के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इसमें वो एक दबंग पुलिस वाली के किरदार में नजर आ रही हैं जो सीरियल किलिंग के मामले को सुलझाने की कोशिश करती नजर आती हैं। हत्यारे की तलाश में निकलते समय वह हरियाणवी लहजे में दृढ़ता से दहाड़ती हुई दिखाई देती है।

ट्रेलर का एक सीन बेहद खास है और एक अहम मुद्दे को हाइलाइट करता है। इसमें पुलिस की वर्दी में खड़ी सोनाक्षी सिन्हा को भी लड़कों द्वारा ईव टीजिंग का शिकार होना पड़ता है। ये सीरीज कुल 8-एपिसोड की सीरीज है। कुल 8-एपिसोड की सीरीज में अभिनेता गुलशन भी इसमें एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। ओटीटी स्पेस में सोनाक्षी की यह पहली वेब सीरीज है।

इसके बाद सोनाक्षी संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में भी नज़र आएंगी। रीमा कागती और जोया अख्तर की परिकल्पना को निर्माण की दिशा में अग्रसर होकर रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर ने संयुक्तरूप से साकार किया है। एक्सल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी की नवीनतम प्रस्तुति के रूप में रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘दहाड़’ 12 मई से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *