सिलिगुड़ी की खबरें || धूपगुड़ी को महकमा बनाने की घोषणा पर बिफरे शुभेंदु अधिकारी

सिलीगुड़ी। राज्य के विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य के जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए अंतिम समय में प्रचार किया। रविवार की सुबह वह बागडोगरा एयरपोर्ट पर उतरे। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से रूबरू हुए कल अभिषेक बनर्जी ने धूपगुड़ी को महकमा बनाने की घोषणा की थी, इसे लेकर राज्य के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने अभिषेक बनर्जी की आलोचना की। उन्होंने कहा, अभिषेक बनर्जी को उनके पीसी से कई अवसर मिले हैं। 2021 में ममता बनर्जी ने महकमा की बात कही थी, लेकिन ढाई साल बीत गये, लेकिन उन्होंने अब तक ऐसा नहीं किया।

इस बार उन्होंने अपने भतीजे से झूठ बुलवाया है। दूसरी ओर विपक्षी पार्टियों के गठबंधन ‘भारत ‘गठबंधन जीता तो 500 रुपये गैस की कीमत होने की अभिषेक की इस टिप्पणी का मजाक उड़ाते हुए शुभेंदु ने कहा, अब गैस की कीमत 900 रुपये हो गई है। मोदी सरकार ने 200 रुपये कम कर दिए हैं। पश्चिम बंगाल सरकार को 200 रुपये कम करने चाहिए। तब समझ आएगा कि यह तृणमूल लोगों की सरकार है।

धुपगुड़ी विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुचे मंत्री फिराद हकीम

slg firhad2वरिष्ठ तृणमूल नेता व राज्य के मंत्री फिराद हकीम जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए प्रचार करने आये। रविवार को उन्होंने कोलकाता से बागडोगरा एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी और धुपगुड़ी के लिए रवाना हो गए। सिलीगुड़ी के निकट बागडोगरा एयरपोर्ट पर तृणमूल समर्थकों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। गौरतलब है कि 5 सितंबर को धुपगुड़ी विधानसभा उपचुनाव है।

धुपगुड़ी की पूर्व विधायक और तृणमूल नेता मिताली रॉय बीजेपी में शामिल

mitaliधुपगुड़ी की पूर्व विधायक और तृणमूल नेता मिताली रॉय बीजेपी में शामिल हो गईं। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार सहित सांसद और विधायक शामिल हुए। मिताली कल अभिषेक की मीटिंग में मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *