udaynidhi

सनातन धर्म पर उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी से विवाद, बीजेपी चलाएगी अभियान

चेन्नई। भाजपा की तमिलनाडु इकाई खेल और युवा मामलों के राज्य मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म के खिलाफ दिए गए बयान के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाएगी। मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के पुत्र मंत्री ने शनिवार को तमिलनाडु प्रोग्रेसिव राइटर्स फोरम की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि ‘सनातन धर्म को मच्छर, मलेरिया, डेंगू और कोरोना की तरह ही खत्म करना है।’ भाजपा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन, जो इंडिया ब्लॉक का हिस्सा हैं, देश में सनातन धर्म में विश्वास करने वाली बहुसंख्यक आबादी के नरसंहार का आह्वान कर रहे थे।

बीजेपी नेता ने कहा कि यह ”80 फीसदी आबादी का नरसंहार” होगा। एक्स पर एक पोस्ट में, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “गोपालपुरम परिवार का एकमात्र संकल्प राज्य की जीडीपी से अधिक संपत्ति जमा करना है। तिरु उदयनिधि स्टालिन, आप और आपके पिता, या उनके या आपके विचारक के पास ईसाई मिशनरियों से खरीदा हुआ विचार है और उन मिशनरियों का विचार आप जैसे मूर्खों को अपनी दुर्भावनापूर्ण विचारधारा को बढ़ावा देने के लिए तैयार करना है।

अन्नामलाई ने यह भी कहा कि तमिलनाडु आध्यात्म की भूमि है और द्रमुक के लिए सबसे अच्छा काम यह होगा कि वह किसी कार्यक्रम में माइक पकड़कर खीझ प्रकट करें। उदयनिधि के बयान को लेकर बीजेपी देश भर में इसे एक बड़ा अभियान बनाने की भी योजना बना रही है। बीजेपी पहले ही सवाल पूछ चुकी है कि क्या इंडिया फ्रंट मुंबई में अपनी बैठक में इस पर सहमत हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *