मेरा देश, मेरी मिट्टी || केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी ने कमरामासुची में शहीद खुदीराम बोस की जन्मस्थली से मिट्टी एकत्र की

कोलकाता/ केशपुर। लोकसभा चुनाव से पहले मेरा देश, मेरी माटी! भारतीय जनता पार्टी का नया कार्यक्रम है। इसी कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए भारत के हर हिस्से में मिट्टी संग्रह का काम चल रहा है। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने रविवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशपुर ब्लॉक अंतर्गत मोहबनी में शहीद खुदीराम बोस की जन्मस्थली से मिट्टी एकत्र की। उन्होंने खुदीराम बोस की प्रतिमा पर भी पुष्पांजलि अर्पित की। शहीदों की जन्मस्थली पर पौधे रोपे।

फिर शहीद खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि देने और उनका आभार व्यक्त करने के लिए मंच पर आये। उन्होंने कहा कि जिस माटी का वीर सपूत देश के लिए शहीद हो गया, एक जवान ने देश को आजाद कराने के लिए अपनी जान दे दी, उस वीर सपूत की माटी से दिल्ली में शहीद उद्यान बनेगा। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने समर्थकों को गांव के घरों से मिट्टी इकट्ठा कर उन तक पहुंचाने का भी आदेश दिया।

शहीद खुदीराम बोस जैसी युवतियों की वजह से ही मैं आज आजाद देश में रह पा रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है। केशपुर नंबर 1 मंडल के अध्यक्ष प्रवीण हलदर ने कहा कि पार्टी कार्यक्रम के तहत केंद्रीय मंत्री खुदीराम बोस की जन्मस्थली से मिट्टी एकत्र कर दिल्ली ले जा रहे हैं। केशपुरवासी के रूप में हम सभी खुश और आनंदित हैं।