प्रमुख समाजसेवी तारा शंकर सहित लगभग 400 लोग भाजपा में शामिल

मालदा। हबीबपुर प्रखंड के जिला परिषद 5 मंडल के आइहो बस स्टैंड पर भाजपा ज्वाइनिंग कार्यक्रम में प्रमुख समाजसेवी तारा शंकर सहित लगभग 400 लोग भाजपा में शामिल हो गये। उत्तर मालदा के भाजपा सांसद खगेन मुर्मू ने ज्वाइनिंग कार्यक्रम में नये लोगों के हाथों में पार्टी का झंडा थमाया। यह माना जा रहा है कि श्रीरामपुर आइहो व बुलबुलबुलचंडी इलाके में इस ज्वाइनिंग से भाजपा के वोटों में काफी इजाफा होगा।

कार्यक्रम में नॉर्थ मालदा संगठन अध्यक्ष, उज्जल दत्त जिला महासचिव प्रताप सिंह, नॉर्थ मालदा एमपी खगेन मुर्मू, पंचानन बर्मन, जीपी 5 मंडल के अध्यक्ष सहित अन्य भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खगेन मुर्मू ने नौकरियों में भ्रष्टाचार सहित विभिन्न घोटालों को लेकर तरह-तरह से तृणमूल पर कटाक्ष किया।

घर में आग लगने से 2 झुलसे

मालदा। घर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में दो लोग झुलस गये। घटना रविवार देर रात मालदा के हबीबपुर थाने के तिलशान इलाके में हुई। देर रात होने के कारण परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। उस परिवार का एक सदस्य मृण्मय को अचानक दूसरे कमरे से चीखें सुनाई दीं। वह अपने कमरे से निकला तो देखा कि घर में आग लगी हुई है। उस समय आग लगने वाले कमरे में मृण्मय की भाभी बर्नाली दास और उनकी बेटी फंसी हुई थी। मृण्मय उन्हें बचाने के लिए कमरे में प्रवेश किया।

मृण्मय उन्हें बचा तो लिया लेकिन वह स्वयं आग में झुलस गया। उधर, बर्नाली के शरीर पर भी अलग-अलग जगहों पर जख्म बन गये है। दोनों को रात में बुलबुलचंडी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। आग में दो कमरे जलकर खाक हो गए। चीख-पुकार सुनकर ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ के जवान व स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे। आग में एक मवेशी झुलस गया। नुकसान का आकलन फिलहाल नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *