मलाइका अरोड़ा ने ‘लैक्मे फैशन वीक’ 2023 में किया रैम्प वॉक

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने ‘लैक्मे फैशन वीक’ 2023 में रैम्प वॉक किया है। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में ‘लैक्मे फैशन वीक’ 2023 में रैम्प वॉक किया है। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। मलाइका ने इस फैशन वीक में ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना, जिसमें वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं।

इस लुक को उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ कम्पलीट किया है। मलाइका ने फैशन डिजाइनर भूमिका शर्मा को प्रेजेंट किया है। मलाइका के इस लुक को फैंस सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं।

सूरज बड़ाजात्या की फिल्म ‘प्रेम की शादी’ में काम करेंगे सलमान खान : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्म निर्देशक सूरज बड़ाजात्या की फिल्म ‘प्रेम की शादी ’ में काम करते नजर आ सकते हैं सलमान खान ने सूरज बड़ाजात्या के साथ मैने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। चर्चा है कि सलमान खान जल्द ही सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम की शादी’ में काम करते नजर आ सकते है।

फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू हो सकती है।बताया जा रहा है कि सूरज बड़जात्या ‘प्रेम की शादी’ की स्टोरी पर लगभग काम पूरा कर चुके हैं।सूरज इस कहानी पर लम्बे वक्त से काम कर रहे हैं।’ सूरज बड़जात्या प्रेम की शादी को अगले साल दिवाली पर रिलीज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *