ओटीटी बिग बॉस-2 में भाग लेंगी नवाजुद्दीन की पत्नी रही आलिया सिद्दीकी

मुंबई। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस अब ओटीटी प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर प्रसारित होने वाला है। इस शो के पहले सीजन को निर्माता निर्देशक करण जौहर ने होस्ट किया था, अब इसको सलमान प्रस्तुत करने जा रहे हैं। 17 जून से इस नए सीजन की शुरुआत हो रही है। इस सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया भी शो में एंट्री ले रही हैं।

बिग बॉस OTT 2 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट 13 जून को सामने आ रही है। नाम रिवील करने से पहले मेकर्स ने सोशल मीडिया हैंडल पर धुंधले चेहरे के साथ सेलेब्स की तस्वीरें शेयर की हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी शो का हिस्सा रहेंगी। बिग बॉस OTT के मेकर्स ने यह ब्लर तस्वीर शेयर की है। लोग कयास लगा रहे हैं कि यह आलिया हैं।

पिछले कुछ सालों से आलिया सिद्दीकी पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने पारिवारिक झगड़े के कारण चर्चा में रही हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी और मुद्दों के बारे में खुलकर पोस्ट किया है। आलिया का असली नाम अंजलि किशोर पांडेय है। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटी शोरा और एक बेटा यानी। पिछले 2-3 सालों से मीडिया में उनके झगड़े की खबरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। यह पहली बार होगा जब आलिया किसी रियलिटी शो में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *