अलीपुरद्वार जिला अस्पताल में आया मासियों की बहाली की मांग को लेकर राष्ट्रीय कांग्रेस ने दिया ज्ञापन

अलीपुरद्वार। अलीपुरद्वार जिला अस्पताल में आया मासियों की बहाली की मांग को लेकर राष्ट्रीय कांग्रेस ने अलीपुरद्वार जिला अस्पताल में विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया और जिला अस्पताल अधीक्षक को ज्ञापन प्रदान किया। शुक्रवार को राष्ट्रीय कांग्रेस ने अलीपुरद्वार शहर में इसके समर्थन में रैली निकाली और अलीपुरद्वार जिला अस्पताल पहुंची।

बाद में अलीपुरद्वार जिला अस्पताल अधीक्षक को को ज्ञापन प्रदान किया। राष्ट्रीय कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष शांतुनु देबनाथ ने कहा कि कुछ महीने पहले आया मासियों को गलत तरीके से अस्पताल से निकाल दिया गया था। अब वे बहुत परेशानी में हैं। क्योंकि उनकी नौकरी चली गई है। हमारी मांग है कि आया मासियों को फिर से बहाल किया जाए।

सीपीएम नेता के बेटे पर हमला, गंभीर हालत में चिकित्साधीन

उत्तर दिनाजपुर। सीपीएम नेता के बेटे पर अचानक एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना में सीपीएम नेता के बेटे रबीउल हबीब गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना गुरुवार की रात चोपड़ा थाना क्षेत्र के घिरनिगांव ग्राम पंचायत के डोलुआ इलाके में घटी। उल्लेखनीय है कि सीपीएम नेता और चोपड़ा पंचायत समिति के पूर्व सहायक अध्यक्ष मोकलेसोर रहमान के बेटे रबीउल हबीब उस रात गांव में बात कर रहे थे।

आरोप है कि उसी गांव के अख्तर अली नामक युवक ने अचानक उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में रबीउल हबीब गंभीर रूप से घायल हो गये। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए इस्लामपुर महकमा अस्पताल लाया गया। दूसरी ओर, खबर मिलते ही इस्लामपुर के सीपीएम नेता इस्लामपुर महकमा अस्पताल पहुंचे। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक ने हमला क्यों किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *