नशा मुक्त अभियान के तहत सिलीगुड़ी में 5 नशेड़ी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। माटीगाड़ा थाने की पुलिस ने सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा के विश्वास कॉलोनी इलाके में नशे की हालत में 5 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों को सिलीगुड़ी महकमा अदालत भेज दिया गया। सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा के विश्वास कॉलोनी इलाके को नशामुक्त बनाने के लिए माटीगाड़ा थाने की पुलिस सक्रिय है। पुलिस की ओर से लगातार इलाके में छापेमारी की जा रही है। साथ ही माटीगाड़ा थाने की पुलिस द्वारा उस इलाके में हर समय विशेष निगरानी रखी जा रही है। शुक्रवार की सुबह माटीगाड़ा थाने की पुलिस ने इलाके में दोबारा छापेमारी कर नशे की हालत में 5 लोगों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किये गये लोगों में बापी दास, दीपक बर्मन, बादल रांदा, मोहम्मद सुलेमान हक और शरत सरकार शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों को शुक्रवार को सिलीगुड़ी महकमा अदालत भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उस इलाके में बड़े पैमाने पर नशीली दवाओं का कारोबार चल रहा है। इसलिए क्षेत्र को नशा मुक्त बनाने के लिए पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस द्वारा इलाके में 24 घंटे निगरानी रखी जा रही है।

माटीगाड़ा थाना पुलिस और एसओजी के संयुक्त अभियान में 51 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा थाना अंतर्गत विश्वास कॉलोनी इलाके में माटीगाड़ा थाना पुलिस और एसओजी के संयुक्त अभियान में 51 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार शख्स का नाम मनोज छेत्री है। उनका घर मंगपु इलाके में है। मालूम हो कि गुप्त सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई के दौरान यह ब्राउन शुगर बरामद किया गया था।

सिलीगुड़ी नगर निगम में बोर्ड मीटिंग आयोजित

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी नगर निगम के बोर्ड मीटिंग में पेयजल की समस्या, कूड़ा निस्तारण और कूड़ेदान की संख्या बढ़ाने सहित कई मुद्दों पर विशेष तौर पर चर्चा हुई। नगर निगम के प्रधान कार्यालय में शुक्रवार दोपहर को आयोजित बैठक में विपक्ष विभिन्न मुद्दों पर प्रस्ताव लेकर आया। इस दिन विपक्ष के नेता अमित जैन समेत सीपीआईएम पार्षदों ने विभिन्न मुद्दों पर प्रस्ताव लाए और विभिन्न मुद्दों पर सवाल उठाए गए।

इनमें वार्ड में पेयजल की समस्या, कूड़ा निस्तारण और कूड़ेदान की संख्या बढ़ाने पर चर्चा की गई और प्रस्ताव लाए गए। इसके अलावा विपक्ष ने अवैध निर्माण को लेकर भी सवाल उठाए। मेयर और मेयर परिषद सदस्यों ने विपक्ष को बताया कि उन सभी मुद्दों पर क्या कदम उठाये गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *