Narad Scam : TMC नेताओं की परेशानी बढ़ी,  हाईकोर्ट में फिर टली सुनवाई, कल हो सकती है सुनवाई

कोलकाता। Kolkata Desk : हाईकोर्ट में गुरुवार को (Narad Case) नारद मामले की सुनवाई टल गई है। हाईकोर्ट की वेबसाइट पर दिए गए नोटिस के अनुसार अपरिहार्य कारणों से सुनवाई नहीं हो पाई। अब इस मामले की सुनवाई कल यानी शुक्रवार को होने की संभावना है। अदालत के सूत्रों के मुताबिक इस मामले की सुनवाई हो रही है क्योंकि कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश की पीठ नहीं बैैठी।

सुनवाई  (गुरुवार) दोपहर 2 बजे निर्धारित की गई थी। हालांकि सुनवाई नहीं होने के कारण चारों दिग्गजों को फिलहाल जेल हिरासत में ही रहना पड़ेगा। बुधवार को कलकत्ता हाईकोर्ट में नारद केस में दो अलग-अलग केस दायर किए गए थे। पहला केस सीबीआई की ओर से मामले को दूसरे राज्य में स्थानांतरित करने के लिए दायर किया गया है।

दूसरा केस चारों दिग्गजों की ओर से जमानत निलंबित करने के हाईकोर्ट के आदेश पर पुनर्विचार करने के लिए दायर किया गया है। बुधवार को हाईकोर्ट में वर्चुअल सुनवाई हुई थी। सीबीआई और तृणमूल दोनों के तरफ से देश के नामी वकील पैरवी कर रहे है। तृणमूल की ओर से अभिषेक मनु सिंघवी और सिद्धार्थ लूथरा ने पैरवी किया। जबकि सीबीआई की ओर से तुषार मेहता और वाईजे दस्तूर को खड़ा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *