नदिया : राज्य के विभिन्न हिस्सों में पटाखो की जमाखोरी के खिलाफ पुलिस अभियान जारी

नदिया। एगरा के पटाखा कारखाने में हुए भीषण विस्फोट के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में पटाखों की जमाखोरी के खिलाफ पुलिस अभियान चल रहा है। इसके तहत कृष्णानगर कोतवाली थाने की पुलिस ने नदिया के कृष्णनगर कोतवाली थाना क्षेत्र के कालीनगर इलाके में गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने पर बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित पटाखा बरामद किया है। पुलिस ने कालीनगर क्षेत्र स्थित साहा स्टोर के गोदाम से प्रतिबंधित पटाखों की करीब 25 पेटी या ढाई क्विंटल पटाखा बरामद किया है।

स्टोर मालिक आरोपी उत्तम कुमार साहा फरार है। इसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस ने बरामद प्रतिबंधित पटाखों को पानी में भिगोकर निष्क्रिय कर दिया। कुछ दिन पहले प्रदेश के आगरा समेत कई जगहों पर विस्फोट जैसी घटनाओं से लोग सहमे हुए है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को उत्तर दिनाजपुर पुलिस ने इस्लामपुर में छापेमारी कर भारी मात्रा में प्रतिबंधित पटाखा बरामद किया।

वहीं सोमवार देर रात मालदा के इंग्लिशबाजार नगरपालिका अंतर्गत नेताजी मार्केट में पटाखा गोदाम में विस्फोट के बाद भयावह अग्नीकांड की घटना हुई। जिसमें 2 व्यक्तियों की मौत हुई है। तमाम घटनाओं की पुलिस गहन जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *