बिहार में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, सिरफिरे दामाद पर हत्या का आरोप

सीवान। बिहार के सीवान जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है। आरोप है कि एक सिरफिरे ने अपने ही सास, ससुर और पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस प्रथम ²ष्टया इसे पारिवारिक विवाद से जोड़कर देख रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि दरौंदा के भीखाबांध गांव के कुम्हरा टोला में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई।

आरोप है कि मुबारक अली पहले अपने ससुराल भीखाबांध में ही रहकर ऑटो चलाता था, उसके बाद वह यहां से चला गया। आठ दिन पूर्व एक बार फिर वह यहां आया था। रविवार की देर रात किसी बात को लेकर दामाद से सास और ससुर का विवाद हुआ। उसके बाद दामाद ने धारदार हथियार से वार कर ससुर, सास और पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया।

दरौंदा के थाना प्रभारी अजीत कुमार ने आईएएनएस को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। मृतकों मृतकों में अलसेन साई (75), नजमा खातून (70) और नसीमा खातून (30) शामिल है।

उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक सही जानकारी नहीं मिल पाया है। प्रथम ²ष्टया हत्या का कारण पारिवारिक विवाद प्रतीत हो रहा है। पुलिस सभी शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *