मालदा में मन की बात‘ कार्यक्रम में 4 हजार से अधिक लोगों ने सुनी पीएम मोदी की बात

मालदा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘मन की बात‘ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड का प्रसारण रविवार को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में भी बढ़चढ़ कर किया गया। भाजपा सांसद खगेन मुर्मू के नेतृत्व में बामनगोला के पाकुआ हाट में मन की बात‘ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड के प्रसारण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुर्मू ने कार्यक्रम में लगभग 4 हजार से अधिक लोगों के शामिल होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग उनके कुछ समर्थकों को कार्यक्रम में शामिल होने से रोकने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। मुर्मू ने कहा कि कार्यक्रम में शामिल लोगों ने शांत मन से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बातें सुनी। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दूर-दराज से आए लोगों के लिए खाने-पीने की भी व्यवस्था की गई थी।

मुर्मू ने बताया कि प्रधानमंत्री की ‘मन की बात‘ कार्यक्रम की संवाद शैली से आम जनता को बेहतर तरीके जोड़ने में सफलता मिली है, वहीं, श्रोताओं के साथ भावनात्मक जुड़ाव बनाने में भी सफल हुए है। यही नहीं, नागरिकों से सीधी बात और प्रेरक प्रसंगों के माध्यम से प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए मार्गदर्शन के कारण दिनों-दिन मन की बात के श्रोताओं की संख्या बढ़ती जा रही है। मन की बात के माध्यम से प्रसारित बातचीत और विचारों ने राष्ट्रीय पुनरुत्थान को भी गति दी है। मन की बात कार्यक्रम ने आम लोगों के मनन और चिंतन के दृष्टिकोण को विकसित किया है।

मालदा उत्तर के सांसद ने इस कार्यक्रम की सफलता के लिए क्षेत्र की जानता को धन्यवाद दिया साथ ही साथ ही कार्यक्रम में लोकल भाजपा मंडल के अध्यक्ष अमित घोष, मालदा जिला परिषद सदस्य बीना कीर्तनिया, भाजपा तपसीली मोर्चा उत्तर मालदा, सांगठनिक जिला अध्यक्ष उत्पल सरकार, भाजपा उत्तर मालदा युवा मोर्चा के महामंत्री असीम सरकार तथा वरिष्ट सामाजिक कार्यकर्ता मंजू किस्कू का भी आभार प्रकट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100वें  मनकी बात कार्यक्रम में पहुंचे सांसद राजू बिष्ट

सिलीगुड़ी। दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्टा ने आज सिलीगुड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मनकी बात कार्यक्रम की 100वीं कड़ी देखी। इस कार्यक्रम को सिलीगुड़ी के झंकार मोड में बड़े पर्दे पर दिखाने की व्यवस्था की गई थी। यहां भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने कार्यक्रम का लुत्फ उठाया।इस मौके पर सांसद राजू बिष्ट, सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष, माटीगाड़ा-नक्सलबाड़ी के विधायक आनंदमय वर्मन समेत भाजपा के अन्य नेता व समर्थक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *