किसान आंदोलन का समर्थन करने वाली सिंगर रिहाना का इंटरव्यू लेना चाहते हैं मोंटी पनेसर

मुंबई : दुनिया की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने भारत में जारी किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया है। उनके इस ट्वीट के बाद इंग्लैंड के पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर मोंटी पनेसर ने किसान आंदोलन पर चर्चा के लिए रिहाना को आमंत्रित किया है। 38 साल के पनेसर ने रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि वह अपने अपने रेडियो कार्यक्रम ‘द फुल मोंटी’ में रिहाना का इंटरव्यू करना चाहते हैं।

पनेसर ने कहा, ‘मैं इस शनिवार अपने पंजाब रेडियो और एशियन एफएक्स रेडियो पर अपने रेडियो कार्यक्रम ‘द फुल मोंटी’ में भारत में जारी किसान आंदोलन पर आप का इंटरव्यू करना चाहूंगा।’

32 साल की रिहाना ने अपने ट्वीट में एक आर्टिकल का लिंक शेयर किया था। इस लिंक के साथ रिहाना ने लिखा, ‘हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं।?’ पिछली बार 2012-13 में इंग्लैंड की टीम जब भारत दौरे पर आई थी तो पनेसर ने 10 विकेट लेकर इंग्लैंड की सीरीज जीत में अहम योगदान दिया था। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 50 टेस्ट मैचों में 167 विकेट लिए हैं।

दूसरी ओर, प्रज्ञान ओझा ने ट्वीट का रिप्लाई देते हुए रिहाना को भारत के आंतरिक मामलों से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने लिखा- मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितना महत्वपूर्ण हैं। 2020 में इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले इस गेंदबाज ने आगे लिखा- मुझे विश्वास है कि यह मामला जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। हमें अपने आंतरिक मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति के दखल की आवश्यकता नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *