बालासोर की घटना के लिए मोदी सरकार है जिम्मेदार, यात्रियों की सुरक्षा से हो रहा है खिलवाड़ : फिरहाद हकीम

कोलकाता। बालासोर घटना के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है, यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है। राज्य के लोक निर्माण और शहरी विकास मंत्री फिरहाद हाकिम शनिवार रात हावड़ा स्टेशन पहुंचे और पत्रकारों से बातचीत में केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। आज हावड़ा स्टेशन पर उन्होंने कहा, “यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है। इस मौत के लिए मोदी सरकार ज़िम्मेदार है। पहले रेलवे का अलग बजट था। यात्रियों की सुरक्षा को अलग से देखा जाता था।

अब सिर्फ ऊपर से चमकदार वंदे भारत चल रहा है और अंदर से भारत के लोगों को मारा जा रहा है”। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर हावड़ा स्टेशन में घायलों की देखभाल कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराकर यात्रियों को घर पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। रेलवे ने अभी तक यह सूची नहीं दी है कि बंगाल के कितने लोगों की मौत हुई है।

जीएम ने आज सूची देने के लिए कहा। मुख्यमंत्री ने सभी व्यवस्थाएं की हैं। उन्होंने घायलों के इलाज और मुआवजे की घोषणा की है। हम उनके निर्देशों का पालन कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि यहां आने के बाद, मैं अस्पताल में मरीजों के शारीरिक जांच की व्यवस्था कर रहा हूं। इसके बाद उन्हें घर भेजा जा रहा है। हावड़ा स्टेशन पर चिकित्सा शिविर खोला गया है।

इस दिन सभी मुद्दों को देखने के लिए मंत्री फिरहाद हकीम हावड़ा स्टेशन आए। उनके साथ विधायक गौतम चौधरी, जिलाधिकारी मुक्ता आर्य और अन्य उपस्थित थे। राज्य के सहकारिता मंत्री अरूप राय भी सुबह से हावड़ा स्टेशन पर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *