Firhad

मेयर फिरहाद हकीम ने भाजपा और अमित शाह पर बोला हमला

Kolkata Hindi News, कोलकाता। सीआरपीएफ के बल पर बंगाल में वोट नहीं कराया जा सकता है। पूरे बंगाल की जनता ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का वोट बैंक है।

यह संदेश राज्य के मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने आज पवित्र ईद की नमाज अदा करने के बाद दिया।

इसके अलावा फिरहाद ने आज एक बार फिर से बीजेपी और अमित शाह पर हमला बोला। उन्होंने ने कहा कि धार्मिक ध्रुवीकरण के मकसद से बार-बार घुसपैठ के मुद्दें का इस्तेमाल किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बंगाल में रहने वाले सभी घुसपैठिये नहीं हैं, भाजपा लोगों के मन में धार्मिक ध्रुवीकरण का जहर घोलना चाहती है, इसके अलावा ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियां का इस्तेमाल सभी को डराने-धमकाने के लिए कर रही हैं।

केंद्रीय एजेंसियों से अब किसी को डर नहीं है क्योंकि लंबे समय से हो रहे इनके दुरुपयोग के कारण लोगों के लिए इनका महत्व कम हो गया है।

साथ ही पवित्र ईद के मौके पर फिरहाद ने सभी धर्मावलंबियों को शांति का संदेश दिया। उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने धार्मिक एकता का भी संदेश दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *