अरुषि निशंक ने ‘हिट और फिट’ रहने के लिए लोगों को प्रेरित किया

अनिल बेदाग, मुंबई : अभिनेत्री आरुषि निशंक ने अपनी प्राथमिकताएं तय कर ली हैं। प्राथमिकता की बात करें तो उनकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक फिटनेस और स्वास्थ्य है। यही कारण है कि चाहे वह अपने दैनिक कार्यक्रम में कितनी भी व्यस्त या व्यस्त क्यों न हो, वह वास्तव में अपने वर्कआउट को कभी नहीं भूलती।

यह वास्तव में उनके अनुशासन का एक हिस्सा है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, वह कई लोगों के लिए कुछ गंभीर फिटनेस लक्ष्य प्राप्त करने वाली एक सर्वोत्कृष्ट दिवा हैं।

एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते जो लोगों को सही तरीके से प्रभावित करने की शक्ति रखती है, अरुशी निश्चित रूप से अपनी जिम्मेदारी के बारे में अच्छी तरह से और वास्तव में जागरूक है।

‘विश्व स्वास्थ्य दिवस’ के अवसर पर, आरुषि ने लोगों को ‘फिट और हिट’ जीवन के लिए सही तरीके से प्रेरित करने की जिम्मेदारी खुद लेने का फैसला किया।

Arushi Nishank inspires people to stay 'hit and fit'

अरुषि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी फिटनेस दिनचर्या के हिस्से के रूप में योग करती नजर आईं। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को ‘हैप्पी वर्ल्ड हेल्थ डे’ की शुभकामनाएं दीं।

इस प्रक्रिया में उन्होंने अपने प्रशंसकों को सही तरीके से लुभाने के लिए अपना एक शानदार वीडियो जारी किया। अरुषि निशंक के पास आगे कई दिलचस्प परियोजनाएं आने वाली हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही सही समयसीमा के अनुसार हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *