रामलला सरकार श्री पुरूषोतम दास जी महाराज के दिव्य दरबार में बॉलीवुड के कई लोग हुए शामिल

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अयोध्या से पधारे मुंबई श्री राम लला सरकार श्री पुरूषोत्तम दास जी महाराज ने पिछले दिनों मुंबई के जुहू में दिव्य दरबार लगाया, जहां कई भक्तों की अर्जियां लगी। राम लला सरकार के दरबार में बॉलीवुड एक्टर टीटू वर्मा, प्रोड्यूसर विनय राय, अभिनेता भानु प्रताप सिंह, फिल्म निर्माता भूपेन्द्र कुमार, अभिनेता अमित टेकवानी, हेमन्त सोनी, गीता सेंगर, भरत भाई, अरुण शर्मा, प्रशांत सिंह, दुर्गेश, रेकोला मीडिया के एमडी लक्ष्मण कुमार शामिल हुए।

माँ कामाख्या देवी के कृपा पात्र संत श्री पुरूषोत्तम दास जी महाराज ने बचपन से ही भक्ति और साधना का रुख अपना लिया था और वर्षों की तपस्या के बाद एक दिन माँ कामाख्या के आशीर्वाद के फलस्वरूप दिव्य शक्तियाँ उन्हें प्राप्त हो गयी, जिसका समाज कल्याण के लिए भक्तों के समस्त दुखों के निवारण के लिए रात दिन जागकर गांव-गांव शहर-शहर जाकर जनमानस के कल्याण के लिए वो तत्पर रहते हैं।

महाराज ने कहा कि भगवान हमें दिव्य शक्तियाँ देता है तो उसके साथ जिम्मेदारी भी देता है जो जन कल्याण के लिए होती हैं और इस धरती पर जन्म लेने वाले सभी परमात्मा का ही अंश हैं। सबको जोड़ने का ही हमारा संकल्प है ताकि किसी के साथ किसी भी प्रकार का भेदभाव ना हो। प्रत्येक व्यक्ति को जीवन में कर्म करते हुए परमात्मा की भक्ति भी करना चाहिए।

महाराज जी ने कहा सभी भक्तों को अपने बाद वाली पीढ़ी को अध्यात्म से और सनातन संस्कृति से अवगत कराते रहना चाहिए। महाराज जी की एक भक्त राजलक्ष्मी जी ने दिव्य दरबार में घोषणा की कि बहुत जल्द ही मुंबई में रामकथा और महा दिव्य दरबार का आयोजन रामलला सरकार श्री पुरूषोतम दास जी महाराज की सानिध्य में किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *