neha bhasin

“पॉप क्वीन” लग रही नेहा भसीन ने पिक हेयर स्टाइल में मचाई सनसनी

अनिल बेदाग, मुंबई। भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक प्रमुख हस्ती, अभिनेत्री और सिंगर नेहा भसीन अपनी स्टाइल और रॉकस्टार वाइब से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। नेहा खुद ही अपने आपकी स्टाइलिस्ट है, वह अपनी रचनात्मकता और हटके फैशन समझ का प्रदर्शन करके हर कीसे से अलग दिखती हैं।

उनका हालिया गुलाबी हेयरस्टाइल फैशन प्रेमियों के बीच एक चर्चा का विषय बन गया है, जिसने उनकी बोल्ड और आत्मविश्वासपूर्ण पसंद की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

अपनी एक लेटेस्ट पोस्ट में, नेहा आकर्षक मुस्कान के साथ अपने गुलाबी बालों को दिखा रही हैं, जिसमें अतिरिक्त आकर्षण के लिए पीले और लाल रंग शामिल हैं। एक आकर्षक काले रंग के डीप-नेक आउट्फिट और स्टाइलिश गुलाबी और काले रंग की स्टिलेटोज़ पहने हुए है।

Neha Bhasin, looking like "pop queen", created a sensation in her pic hair style.वह ‘बॉस बेब’ की तरह दिखती है, और इस पोस्ट से वह इंटरनेट पर एक वायरल सनसनी बन गई है। पने लुक्स के साथ प्रयोग करने की और ट्रेंड सेट करने की नेहा की क्षमता की वजह से उन्हें अपने फॉलोवर्स से प्रशंसा मिलती रहती है।

वैसे आपको क्या लगता है नेहा को अपने हेयरस्टाइल के लिए आगे कौन सा रंग आज़माना चाहिए। अपने विचार हमे कमेंट कर के जरूर बताएं। नेहा भसीन की फैशनेबल यात्रा के बारे में अधिक अपडेट के लिए उनके सोशल मीडिया को जरूर से फॉलो करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *