पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद शख्स ने की आत्महत्या

कोलकाता। कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके हरिदेवपुर में हुई एक भयानक घटना में, एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। उसने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से कई बार ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतारा। उसके बाद जहर खा लिया। घटना रविवार देर रात की है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को राजकीय एमआर बांगुर अस्पताल ले गई जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, पुलिस द्वारा एकत्र की गई प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, व्यक्ति ने संभवतः अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि वह शादी से बाहर निकलना चाहती थी। पति सुवेंदु दास (32) ऑटो रिक्शा चलाकर अपनी आजीविका चलाता था। उसकी पत्नी कृष्णा दास (22) मूल रूप से उत्तर 24 परगना जिले के सोदपुर की रहने वाली थीं।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया है कि मृतक जोड़े की शादी कुछ साल पहले हुई थी। हालांकि, कृष्णा के परिवार ने इस शादी को स्वीकार नहीं किया जिससे उनके बीच अक्सर तनाव पैदा होता रहा। हाल ही में, कृष्णा ने एक अदालत में तलाक का मुकदमा दायर किया, जिससे दोनों के बीच तनाव और बढ़ गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *