Crackers A Fire

कूचबिहार : भारी मात्रा में प्रतिबंधित पटाखा जब्त

कूचबिहार। बक्सिरहाट थाने की पुलिस ने रविवार देर रात को असम-बांग्लादेश सीमा पर नाका चेकिंग के दौरान एक मालवाहक लॉरी से भारी मात्रा में प्रतिबंधित पटाखा जब्त किया है। इस मामले में चालक सहित तीन को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने असम-बंगाल सीमा से सटे तुफानगंज-2 नंबर ब्लॉक के भानुकुमारी-2 नंबर ग्राम पंचायत के बालाकुठी इलाके में नाका चेकिंग प्वाइंट से मालवाहक लॉरी को रोका।

जब लॉरी की गहन तलाशी ली गई तो उससे विभिन्न ब्रांडों के प्रतिबंधित 119 कार्टून पटाखा बरामद हुआ। पटाखों से संबंधित वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाने पर पुलिस ने चालक सहित तीन को हिरासत में ले लिया। बक्सिरहाट थाने की पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दुकान में विस्फोट, 18 फीट दूर जा छिटके दंपति

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में एक बार फिर विस्फोट हुआ है। यहां एक दुकान के अंदर इतना भीषण विस्फोट हुआ कि अंदर मौजूद दंपति 18 फीट दूर जा छिटके। घटना सोनारपुर के गंगा जायरा इलाके की है। दावा है कि दुकान के अंदर बम एकत्रित कर रखे गए थे जिसमें सोमवार सुबह अचानक विस्फोट हो गया। दुकान के मालिक सुजय मंडल और उसकी पत्नी सुबह के समय दुकान खोल रहे थे उसी समय अचानक विस्फोट हुआ।

दोनों 18 फीट दूर जा गिरे। तेज आवाज की वजह से आसपास के लोग डर कर जाग गए थे। घटनास्थल पर बाद में लोगों की भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलने के बाद नरेंद्रपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायल दंपत्ति को फिलहाल एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *