यूरो 2024 क्वालीफायर में पोलैंड और मोल्दोवा के बीच मैच ड्रॉ

वारसॉ। यूईएफए यूरो 2024 क्वालीफायर में पोलैंड और मोल्दोवा के बीच मैच ड्रॉ रहा, जिससे टूर्नामेंट में आगे बढ़ने की उनकी संभावनाएं बरकरार हैं। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पोलैंड को प्रबल दावेदार के रूप में देखे जाने के बावजूद सेर्गेई क्लेसेन्को द्वारा प्रशिक्षित मेहमान टीम ने अपने साहस और आक्रमण शैली से सबको प्रभावित किया और 25वें मिनट में गोल दागा।

फिर, मोल्दोवा ने अपना ध्यान अपनी बढ़त की रक्षा पर केंद्रित कर दिया, जबकि पोलैंड को मौके बनाने में समस्या हुई। पोलैंड ने ब्रेक के बाद बराबरी हासिल करने के लिए गति बढ़ा दी और 53वें मिनट में स्कोर बराबर कर दिया। फिर, कई प्रयासों और अटैक के बाद भी पोलैंड बढ़त हासिल करने में कामयाब नहीं रहा। ऐसा ही कुछ हाल मोल्दोवा का भी रहा।

हालांकि मैच के अंतिम क्षणों में पोलैंड को दूसरा गोल मिल सकता था, लेकिन उनके प्रयास को गोलकीपर डोरियन रेलियन ने विफल कर दिया। अल्बानिया 13 अंकों के साथ ग्रुप ई में शीर्ष पर है। उसके बाद चेक गणराज्य 11 अंकों के साथ है। पोलैंड 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है, जबकि मोल्दोवा एक अंक कम के साथ चौथे स्थान पर है। अगले राउंड में मोल्दोवा अल्बानिया की मेजबानी करेगा, जबकि पोलैंड चेक गणराज्य के खिलाफ खेलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *