कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी के विधायक और गायक इंद्रनिल सेन को सोमवार नजरुल मंच में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने कहा है इंद्रनिल तुम केवल गीत गाओगे यह नहीं चलेगा। जिम्मेवारी लेकर काम करना होगा। उन्होंने पार्टी की संस्कृति सेल को और मजबूत करने की हिदायत देते हुए कहा कि तुम, राज चक्रवर्ती (एक और विधायक) और बाबुल सुप्रीयो तुरंत एक साथ बैठकर रणनीति बनाओ।

राज्य भर में जो कलाकार पार्टी के लिए समय देना चाहते हैं, उन्हें मौका देना होगा। सांस्कृतिक परिवार तैयार करने की जिम्मेदारी तुम्हारी है। इंद्रनिल सेन को विशेष तौर पर चेतावनी देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने राज चक्रवर्ती को जिम्मेवारी दी है इसलिए तुम कोई काम नहीं करोगे और केवल गीत गाओगे यह नहीं चलेगा। जिम्मेवारी लेकर काम करना होगा।

उन्होंने पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी इसी तरह से चेतावनी देते हुए कहा कि हर नेता को अपनी जिम्मेवारी समझकर इमानदारी से उसे पूरा करना होगा। केवल मैं काम करूंगी और बाकी लोग बैठे रहें, यह नहीं चलेगा।
ममता ने कहा कि इमानदारी से बिना लोभ किए पार्टी में जिम्मेदारियों को निभाना होगा। ऐसे लोगों को ही पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेवारी भी मिलेगी और हमारा भरोसा भी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + 6 =