गर्लफ्रेंड टीना थडानी के लिए हनी सिंह ने गाया गाना

मुंबई। रैपर यो यो हनी सिंह ने अपनी प्रेमिका टीना थडानी के साथ नया साल मनाते हुए एक प्यारा वीडियो साझा किया है। सामने आए इस वीडियो में हनी सिंह उनके लिए ‘मेरी जान’ गा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर टीना के साथ वीडियो शेयर करते हुए हनी सिंह ने लिखा, “सभी प्रेमियों को नया साल मुबारक हो!! यह प्रेमियों का मौसम है न कि नफरत का मौसम। हैशटैग योयो टीना थदानी हैशटैहग योयोहनीसिंह।”

क्लिप में वह ब्लैक टी शर्ट में एक्सेसरी के तौर पर अपने नाम के लॉकेट के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें दोनों का रोमाटिंक अंदाज भी दिखाई देता है। यो यो हनी सिंह ने एक महीने पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम में टीना के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी।

दुबई में सिद्धार्थ-कियारा ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ नया साल मनाया : बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दुबई में फिल्म निर्माता करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नया साल 2023 मनाया। रिपोर्ट के अनुसार, सद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम से समारोहों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सिद्धार्थ और करण को ऑल-ब्लैक लुक में देखा जा सकता है, वहीं नए साल की पार्टी के दौरान कियारा आडवाणी को भी एक शिमरी ग्रीन ड्रेस में देखा गया। कैप्शन में मनीष ने लिखा, “आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *