पश्चिम मेदिनीपुर में ममता की सुरक्षा में चूक, अचानक मुख्यमंत्री के सामने पहुंची महिला

कोलकाता। पश्चिम मेदिनीपुर के दौरे पर मौजूद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। अचानक सभी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर एक महिला मुख्यमंत्री के सामने पहुंच गई। इसकी वजह से कुछ देर के लिए मौके पर भागदौड़ की स्थिति बन गई थी। अचानक सीएम का काफिला भी रुक गया। गाड़ी में सामने की सीट पर ही मुख्यमंत्री बैठी हुई थीं। हालांकि मुख्यमंत्री ने समझदारी दिखाते हुए गाड़ी का कांच नीचे किया और उस महिला से बातचीत की।

प्रशासनिक सूत्रों ने बताया है कि दोपहर के समय मुख्यमंत्री सर्किट हाउस से निकलकर पश्चिम मेदिनीपुर जिला प्रशासन दफ्तर की ओर जा रही थीं। रास्ते के दोनों तरफ रस्सी का बैरिकेड बनाया गया था जिसमें बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती लोगों को किनारे रखने के लिए की गई थी। अचानक पुलिस कर्मियों की नजर बचाकर एक महिला सड़क पर आकर खड़ी हो गई। उसने चूड़ीदार पहना हुआ था।

जैसे ही उस पर मुख्यमंत्री के काफिले में मौजूद सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ी सभी के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में काफिले को रोक दिया गया। हालांकि वह सीधे मुख्यमंत्री की उस गाड़ी के सामने जाकर खड़ी हो गई थीं जिसमें वह बैठी हुई थीं। हालांकि इसे लेकर ममता ने अभी कुछ नहीं कहा है लेकिन सूत्रों ने बताया है कि इस चूक को लेकर अलग से जांच की जाएगी। प्रशासनिक अधिकारियों ने इस मामले में चुप्पी साध ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *